छिंदवाड़ा मे केंद्रीय गृह मंत्री शाह की उपस्थिति में होगा महाविजय का उद्घोष : विष्णुदत्त शर्मा

21
अमित शाह :फाइल फोटो

छिंदवाड़ा। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह 25 मार्च को छिंदवाड़ा से महाविजय का उद्घोष कर कार्यकर्ताओं का संबोधित करेंगे। अमित शाह के छिंदवाड़ा आगमन पर कार्यकर्ता व्यापक उत्साह और उमंग के साथ उनके स्वागत के लिए तैयार हैं। श्री शाह का छिंदवाड़ा में ऐतिहासिक स्वागत-सत्कार होगा। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को छिंदवाड़ा प्रवास के दौरान पत्रकार-वार्ता को संबोधित करते हुए कही।

विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे श्री अमित शाह……….
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 25 मार्च को गृहमंत्री अमित शाह का आगमन छिंदवाड़ा में हो रहा है। यहां वे महाविजय का उद्घोष कर आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलायेंगे। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि हमारे लिए यह सौभाग्य की बात है कि देश के गृहमंत्री, लोकप्रिय, ताकतवर नेता एवं पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष, जिनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बना है, वह छिंदवाड़ा में कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। श्री शर्मा ने बताया कि 25 मार्च को दोपहर 1 बजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी छिंदवाड़ा पधारेंगे। अमित शाह यहां  आंचल कुंड आश्रम में आदिवासी समाज के धर्मगुरुओं से भेंटकर उनका आशीर्वाद लेंगे और यहां भोजन करेगें। जिसके पश्चात अमित शाह विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे।

जिन्हें भ्रम है कि छिंदवाड़ा उनका गढ़ है तो वह भ्रम भी जल्द टूट जाएगा………
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह जी के छिंदवाड़ा आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में उमंग और उत्साह है। छिंदवाड़ा के प्रत्येक बूथ पर पार्टी उत्साह के साथ मैदान में उतरकर उनके स्वागत की तैयारियों में जुटी है। उन्होंने कहा कि अमित शाह जी की उपस्थिति में छिदवाड़ा के पार्टी कार्यकर्ता महाविजय उद्घोष के संकल्प को लेकर आगे बढ़ेगें कि आगामी आने वाला 2023 विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत का इतिहास बनाएंगे। उन्होंने कहा कि जिन्हें यह भ्रम है कि छिदवाड़ा उनका गढ़ है, तो उनका यह भ्रम भी जल्द टूट जाएगा। छिंदवाड़ा भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के लाभान्वितों का गढ़ है। सौंसर में कांग्रेस का एक भी पार्षद का न जीतना इस बात का उदाहरण है। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा की सातों विधानसभा और लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी रिकार्ड मतों से विजय होगी।

बूथ सशक्तिकरण अभियान में छिंदवाड़ा के 1908 बूथों पर हमारे कार्यकर्ता उतरे………
प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि 14 मार्च से मध्यप्रदेश के 64100 बूथों पर पार्टी का बूथ विस्तारक अभियान-2 चल रहा है। मुझे यह बताते हुए प्रशन्नता है कि छिंदवाड़ा जिले के 33 मंडलों में 378 शक्ति केंद्र हैं। उनके 1908 बूथ केंद्रों पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अभियान को गति दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ताकत उसका कार्यकर्ता है। पार्टी कार्यकर्ता बूथ मजबूती के संकल्प को लेकर आगे बढ़ता है, उसके साथ दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता का नेतृत्व और गरीबों के जीवने बदलने वाली सरकार की योजनाएं हर बूथ और हर घर तक पहुंचती है, तो जनता भाजपा का समर्थन करती है।

कमलनाथ बताएं उन्होंने मुख्यमंत्री रहते गरीबों का हक क्यों छीना………..
प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं, लेकिन जब वह 15 महीने प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे थे, उन्होंने गरीबों से उनका हक क्यों छीना? कमलनाथ जी बताएं कि उन्होंने लाडली लक्ष्मी बेटी, तीर्थ दर्शन योजना से लेकर संबल जैसी जनकल्याणकारी योजनाएं क्यों बंद की? कमलनाथ बताएं कि जब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने 143000 प्रधानमंत्री आवास मध्यप्रदेश को दिये तब मुख्यमंत्री रहते हुए आपने वह आवास वापस क्यों कर दिए?
पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री कमल पटेल, संभाग प्रभारी व प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार, जिला संगठन प्रभारी संतोष पारीक एवं जिला अध्यक्ष विवेक साहू, नरेश दिवाकर, शेषराव यादव, विजय पांडे, जिला मीडिया प्रभारी संदीप सिंह चौहान, विक्रम सोनी उपस्थित थे।