तेजगति डंपर ने आटो को रौंदा, घटनास्थल पर 2 कि मौत….

छिंदवाड़ा-बैतूल हाइवे मार्ग पर आज सुबह करीबन 8 बजे आटो और डंपर में भीषण टक्कर,आटो में सवार 2 लोगो कि मौत और डंपर में सवार चालक मौके से फरार…जिले भर में सडक दुर्घटना में बेकसूर लोगो की जान कीड़ो मकोडो की तरह जा रही है .बाबजूद इसके जिला प्रशासन और यातायात विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों ने बेशर्मी की दुशाल ओड रखी है ? जिससे इन्हे ना तो कुछ दिखाए पड़ता है और ना ही बेकसूर मर रहे लोगो के परिजनों के क्रन्दन की दर्द भरी आवाजे इनके सोये हुए जमीर को जगाने में कामयाब हो रही है ?

समय समय पर खाना पूर्ती के लिए ये जिम्मेदार होने का स्वांग रचाते है फिर बहरुपिये की तरह दूसरा रूप धारण कर जनता का ध्यान बाँटने में जुट जाते है ! ठीक इस दुर्घटना से 1 दिन पहले इन जिम्मेदार लोगो ने बस एसोसिएशन के लोगे है साथ कुछ देर का ड्रामा किया और यह अहसास दिलाने का प्रयास किया की हमे जिम्मेदारी का अहसास ! आखिर कब तक और इस जिले में है कोई माई का लाल अधिकारी जो इनके सोये हुए जमीर को जगाने का दुस्साहस के सके ?

जानकारो के मुताबिक  पुलिस डायल 100 वाहन पहुंचकर दोनो मृतक के शव को वाहन में रखकर पीएम के लिए मोहखेड अस्पताल भेजा गया.
पुलिस डायल वाहन में उमरानाला पुलिस चौकी में पदस्थ आरक्षक राजकिशोर बघेल ने बताया कि ग्राम खुनाझिरकला के अंतर्गत सेमरढाना गांव निवासी महेश पिता लच्छी उम्र 50 वर्ष जो रोजाना कि तरह अपनी आटो में दूध लेकर जा रहा था.वही आटो में एक अन्य सवार साथी ग्राम नरसला का ओम पिता गोविन्द चंद्रवंशी उम्र 42 वर्ष वाहन में बैंठा हुआ.तभी सामने से साई पालकी कंपनी का रेत से भरा बेलगाम तीव्र गति डंपर ने टक्कर मार दी.इस तरह भीषण टक्कर से आटो में सवार आटो चालक एंव अन्य सवार एक साथी की घटनास्थल पर मौत हो चुकी थी.इस टक्कर के बाद डंपर में सवार चालक फरार हो गया .फिलहाल मोहखेड पुलिस द्वारा डंपर चालक के खिलाफ अपराध कायम मामले की जांच कर रही है.
दरअसल बात कि जाये तो छिंदवाड़ा-बैतुल के इस मार्ग पर ईमलीखेडा से लेकर सावरीबाजार तक सड़क के दोनो ओर दर्जनो गिट्टी क्रेसर और अवैध उत्खनन कि खदाने है जहा से हर चंद मिनट में ओवरलोड डंपर-ट्रक और ट्रेक्टर बेलगाम तीव्र गति से भागते है.इस तरह बेलगाम तीव्र गति से भागते ओवरलोड वाहनो से आये दिन दुर्घटनाओ कि खबर मिलती रहती है.इस तरह हो रही दुर्घटनाओ को लेकर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने मोहखेड थाना प्रभारी से तत्काल सड़क पर दौड़ रहे तीव्र गति बेलगाम डंपर,ट्रक और ट्रेक्टरों जैसे वाहनो पर उचित कार्रवाई कर अंकुश लगाने कि मांग की है.