ममेरे भाई ने सर मारी लाठी, हो गई ममेरे भाई ने सर मारी लाठी, हो गई मौत

खापाभाट में पत्नी से बात करने की बात को लेकर दोनों भाइयों में हुआ था विवाद, युवक की हत्या

पत्नी से बात करने के संदेह पर ममेरे भाई को टोकना युवक को महंगा साबित हो गया। आपस में बैठकर बात करते वक्त इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद ममेरे भाई ने इस युवक के सिर पर डंडा पटक दिया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

जानकारी में धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी एकता सोनी ने बताया कि लहगडुआ निवासी 30 वर्षीय देवीराम पिता परसराम सरेवा को संदेह था कि गांव में रहने वाले उसके ममेरे भाई 25 वर्षीय सागर पिता राजू वाडिवा उसकी पत्नी से अकेले में फोन पर बात करता है, इस बात को लेकर देवीराम ने दो दिनों पूर्व आपत्ति दर्ज कराई थी।

दोनों आपस में बैठकर बात कर रहे थे, इस बात को लेकर अचानक ही सागर भड़क गया और कमल कुसराम के घर के सामने विवाद करते हुए यहां पड़ा डंडा उठाकर देवीराम के सिर पर मार दिया।

घायल देवीराम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां सोमवार की सुबह देवीराम को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।पाभाट में पत्नी से बात करने की बात को लेकर दोनों भाइयों में हुआ था विवाद, युवक की हत्यापत्नी से बात करने के संदेह पर ममेरे भाई को टोकना युवक को महंगा साबित हो गया। आपस में बैठकर बात करते वक्त इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद ममेरे भाई ने इस युवक के सिर पर डंडा पटक दिया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.